सोनम कपूर के इस खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फैशन डीवा सोनम कपूर ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी कुछ बेहद ही हॉट फोटोज शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी सोनम बेहद खूबसूरत नजर आई. सोनम ने इस बार कोई हॉट फोटोशूट नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया है जिसके कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में सोनम की लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें एक बार फिर सोनम का कातिलाना लुक नजर आया है.

इन तस्वीरों को सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम कपूर लाइट गोल्डन कलर का लॉन्ग गाउन स्टाइल ड्रेस पहना है जिसमे वो आंखे नीचे झुकाएं दिख रही हैं. इस लुक में सोनम प्रिंसेस की तरह लग रही हैं. वाकई में उनका ये लुक तारीफे काबिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं.

शादी से पहले सोनम हर रोज ही अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती थी. सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "Work hard, laugh harder." सोशल मीडिया पर सोनम की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

अनिल कपूर के घर जल्द बजने वाली हैं शहनाई!

डीप नैक ड्रेस में सोनम कपूर ने दिखाए अपने हॉट क्लीवेज, पति ने किया ऐसा कमेंट

सोनम कपूर ने पति के साथ रॉयल लुक में करवाया फोटोशूट

Related News