लड़को पर रौब ज़माने में आता था मजा : सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बचपन में शरारतो में काफी मशगूल रहती थी. वह लड़कों पर दादागिरी करती और उनसे धक्का-मुक्का कर खूब परेशान करती थी. सोनम ने मुंबई में एक इंडोर क्रीड़ास्थल "गो बोंकर्स" के प्रचार के समय कहा, 'मैं ढलान से फिसला करती और लड़कों पर रौब ज़माना मुझे बेहद पसंद था. मैं उन्हें धक्का देती और उनकी खूब पिटाई भी करती थी. मैं बचपन से ही काफी शरारती थी. मुझे वो दिन याद आते हैं, वो बेहद बेफिक्री से जिए गए दिन थे.

2,000 वर्ग फुट में बना 'गो बोंकर्स' दो से 10 साल तक के बच्चों के लिए बनाया गया है. इसके अंदर प्लेहाउस भी है. इसमें 500 वर्ग फुट के एक इनहाउस कैफे के अलावा 440 वर्ग फुट का एक योग कक्ष भी निर्मित किया गया है. सोनम ने 'गो बोंकर्स' के बारे में बताया, 'यह योग केंद्र और एक छोटे से कैफे वाला एक शानदार इंडोर क्रीड़ास्थल है.

यह विशेषरूप से बच्चों के लिए बनाया गया है, क्योंकि आजकल के बच्चे हमेशा आईपैड, फोन और इंटरनेट में अपना ज्यादा समय व्यतीत करते है. इसलिए उनकी शारीरिक गतिविधियां बिलकुल ना के बराबर है. यह केंद्र ऐसे ही बच्चों के लिए ख़ास तौर पर मनाया गया है ताकि बच्चे खेल कूद का आंनद ले सके. सोनम आगे 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म में सलमान खान के साथ परदे पर नजर आएगी.

Related News