ट्रेडिशनल अंदाज़ में सभी के दिल लूट रहीं सोनम कपूर आहूजा

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपनी कातिलाना अदाओं से सभी के होश उड़ा रही हैं. सोनम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को उनके बेहद खूबसूरत लुक से भर दिया है. इस बार सोनम ने पिंक ड्रेस में अपने खूसूरत लुक को फैंस के बीच शेयर किया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम ने पिंक कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी है और इसके साथ उन्होंने झुमकियां भी पहनी है. सोनम ने अपने इस ट्रेडिशनल लुक के साथ कर्ली हेयर्स करवाए हैं जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोनम ने इस लुक में अणि तीन फोटोज शेयर की है. उनकी सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

सोनम अपने हर लुक के जरिए ही फैंस को एक नया स्टाइल स्टेटमेंट देती हैं. सोनम हर थोड़े दिन में अपने फैशन सेंस भी में भी बदलाव करती ही रहती हैं. कभी वो अपने हॉट अवतार दिखती हैं तो कभी ट्रेडिशनल लुक के जरिए सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं.

सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Stay curious, for this is what will help you discover new paths and open closed doors. इंस्टाग्राम पर भी सोनम के 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार सोनम के नए लुक को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं.

वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल

शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा

Related News