क्यों मांगी सोनम कपूर ने सोनाक्षी से माफ़ी ?

आजकल जैसे माफ़ी मांगने का दौर चल रहा है पहले रणवीर सिंह ने शाहिद कपूर से माफ़ी मांगी और उसके बाद अब सोनम कपूर सोनाक्षी सिन्हा से माफ़ी मांगी है. सोनाक्षी सिन्हा कुछ दिनों से चर्चा में चल रही है. अभी हाल ही में नेहा धूपिया के शो में आयी थी जिसमे उन्होंने कई खुलासे किये हैं और सिद्धार्त मल्होत्रा और आलिया भट्ट के रिलेशन के बारे में भी बताया था.

लेकिन यहाँ हम बात बात कर रहे हैं सोनम कपूर जिन्हे सोनाक्षी सिन्हा से माफ़ी मांगनी पड़ी. इस BFF शो में सोनाक्षी से सवाल पूछा गया था कि 'क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है? तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड दिखाया था जो बिल्कुल ही बेवजह था. इसी बात के लिए सोनम कपूर ने ट्विटर पर माफ़ी मांगी है. सोनम ने ट्वीट किया है Thanks @ManishMalhotra @sonakshisinha sona I’ve always been warm towards you , don’t remember showing you attitude! If you feel that way I’m sorry!

इस पर वो कहती हैं कि उन्हें याद नहीं उन्होंने कब एटीट्यूड दिखाया था. वो हमेशा ही उनके लिए नरम रही हैं. वो आगे ये भी कहती हैं कि अगर उन्हें किसी बात का बुरा लगा है तो वो माफ़ी भी मांगती हैं.  इसी के साथ मनीष मल्होत्रा इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा सोनम काफी ज्यादा फैशन को लेकर डेडिकेटेड हैं. उनमे ज्यादा प्रतिभा है और इसी को देखते हुए मनीष को लगता है कि उन्हें ज्यादा फिल्में करनी चाहिए. अब जो भी हुआ सोनम ने सभी के शामे माफ़ी तो मांग ही ली है उम्मीद है सोनाक्षी उन्हें माफ़ भी कर देंगी.

टीना मुनीम से टीना अंबानी बनी निव्रुती को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अगले 10 साल तक सिर्फ एक फिल्म के लिए काम करेंगे आमिर खान

‘ओमेर्टा' में आतंकवादी बने राजकुमार राव, फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

Related News