पर्सनल लाइफ किसी के साथ शेयर नहीं करेगी सोनम

आजकल ट्वीटर पर अपने बयानों से सुर्ख़ियो में रहने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है की वह अपनी निजी ज़िन्दगी मीडिया के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है. सोनम का मानना है की यह उनकी अपनी ज़िन्दगी है और यदि वह अपनी निजी बातो को मीडिया में शेयर करती है तो यह अपने काम से ध्यान भटकता है.

सोनम का मानना है कि वह अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक करने के सख्त खिलाफ हैं,यह आपके काम से दूर ले जाता है. वह बोली, 'मैं अपने रिश्तों के बारे में कभी बात नहीं करूंगी. मुझे लगता है यह सही नहीं है, इसलिए मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी. मैं संकोच नहीं करती, लेकिन मैं प्रेस के सामने अपने रिश्ते के बारे में बात करने के पूरी तरह खिलाफ हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह आपको अपने काम से ध्यान भटकाता है.'

हाल ही में मुंबई में सोनम ने एक वीडियो के माध्यम से लोरियल पेरिस के 'अपने शैम्पू बदले अपने बालों को बदलें' अभियान शुरू किया है जो की अलगाव पर आधारित है. सोनम का कहना है की वह मीडिया से अपनी पर्सनल बाते साझा करने में संकोच नहीं करती है लेकिन फिर भी वह ऐसा नहीं करेगी. सोनम अक्सर ही अपने विचारो को खुलकर रखने के कारण विवादों में आ जाती है.

Related News