पिता ने शराब पीने से किया मना तो बेटे ने कर दिया दिल दहला देने वाला काम

हाल ही में अपराध का एक मामला बेरी के गांव मदाना कलां से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने अपने पिता की हत्या दोस्तों के साथ मिलकर वीरवार देर रात कर दी. वहीं हत्या के पीछे वजह बस इतनी थी कि पिता उसे शराब पीने से मना करता था. इस मामले में घटना के समय भी आरोपी बेटा अपने हाथ में शराब की बोतल लेकर अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए घर आया था लेकिन जब पिता ने उसे पीने से मना किया तो पिता को उसने मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, इस मामले में यह बताया हैरत की बात तो यह है कि घटना वीरवार देर रात की है, लेकिन पुलिस को इस घटना की सूचना शुक्रवार को दोपहर के समय मिली.

इस मामले में मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. खबरों के अनुसार पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि गांव मदाना निवासी मृतक ओमप्रकाश के दो बेटे हैं और छोटा बेटा अनिल झगड़ालू प्रवृत्ति व शराब का आदी है. वहीं इसी वजह से ओमप्रकाश व अनिल का अक्सर झगड़ा होता रहता था और वीरवार देर रात अनिल अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर आया. इसके बाद सभी ने शराब पी. वहीं सभी ने घर की छत पर बैठकर शराब पी.

वहीं कुछ देर बाद ओमप्रकाश घर आया और उसने अपने छोटे बेटे से अनिल के बारे में पूछा. आपको बता दें कि मृतका का छोटा बेटा मंदबुद्घि है और उसने ओमप्रकाश को बताया कि अनिल अपने दोस्तों के साथ छत पर है और वह शराब की बोतल लिए हुए हैं. ऐसी बात सुनकर ओमप्रकाश छत पर गया और छत पर ही अनिल व ओमप्रकाश के बीच कहासुनी हुई. वहीं उस दौरान अनिल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता का गला घोंट दिया.

मुजफ्फरपुर में घूम-घूम कर बदमाशों ने राहगीरों पर बरसाईं गोलियां

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

Related News