मौनी राय की जगह ली किसी और नागिन ने

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो नागिन के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री मौनी राय के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दे कि, मौनी नागिन- 3 से बाहर हो चुकी है. अब आपको मौनी राय की जगह कोई और ही चेहरा देखने को मिलेगा.

हाल ही में इस सीरियल की निर्माता एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, "एक नई नागिन आ चुकी है, शो से मौनी राय और अदा खान के बाहर होने के बाद अब नई नागिन का स्वागत करेंगे. जल्द ही इस नागिन या नागिनों का खुलासा करेंगे. अब बस नागिन 3 का इंतजार करें."

 

A new nagin arrives! As we bid Adieu to @imouniroy and @adaakhann from NAAGINwe welcome the NEW! Will soon reveal my new ‘naagin’ or should I say ‘NAAGINS’ #waitfornaagin3

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on Dec 5, 2017 at 5:36am PST

ख़ास बात यह है कि, एकता के इस पोस्ट पर मौनी राय ने भी कमेंट करते हुए लिखा "यह सुनकर थोड़ी निराशा हुई, लेकिन मैं भी नई नागिन के लिए काफी उत्सुक हूं. इस कमेंट का जवाब देते हुए एकता कपूर ने कहा कि तुम हमेशा बालाजी की हिस्सा रहोगी. कई बड़ी चीजें तुम्हारा इंतजार रही हैं. मेरी डियरेस्ट, नागिन के सेट पर मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी." बता दे कि, मौनी राय को नागिन के शो से अलविदा कहा जा चुका है. इसके अलावा मेन लीड एक्ट्रेस अदा खान भी शो से बाहर हो चुकी है. ख़ास बात यह है कि, मौनी राय बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

महिला के अंग पर बने व्यंग, सेलेब्स भी हसे जनता के संग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News