बॉलीवुड की कुछ मजेदार बातें शायद ही जानते हैं आप

बॉलीवुड में ऐसी कई बातें हैं जो आप शायद ही जानते हैं. बात चाहे पुराने सितारों की हो या फिर नए सितारों की, इनके साथ कुछ मजेदार बातें जुड़ी हैं. बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही कुछ मजेदार बातें.

सुनील दत्त और नर्गिस, सुनील दत्त अभिनय की दुनिया में आने से पहले रेडियो सिलोन में आरजे थे. एक बार उन्‍हें अपनी पसंदीदा अभिनेत्री नर्गिस का इंटरव्‍यू करना था, लेकिन उनके सामने सुनील दत्त कुछ बात ही नहीं कर पाए और आखिर में इंटरव्‍यू रद्द करना पड़ा. कई साल बाद सुनील दत्त को साल 1957 में फिल्‍म 'मदर इंडिया' में नर्गिस के साथ काम करने का मौका मिला, उसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार हुआ अौर शादी कर ली.

शेखर कपूर और शबाना आजमी एक-दूसरे को पसंद करते थे और शादी करने वाले थे, लेकिन इनके बीच केमिस्‍ट्री जमी नहीं. श्रीदेवी महज 13 साल की थीं जब उन्‍होंने तमिल फिल्‍म मूदरू मोदीचू' में रजनीकांत की सौतेली मां का किरदार निभाया था. 'एन्‍ना रास्‍कला' रजनीकांत का डायलाग नहीं है. उन्होंने फिल्मो में इसका इस्तेमाल कभी नहीं किया. राज कपूर की फिल्‍म 'मेरा नाम जोकर' पहली ऐसी फिल्‍म थी, जिसमें एक नहीं दो इंटरवल थे. फिल्‍म 'मेरा नाम जोकर' और एलओसी कारगिल दोनों फिल्‍म 225 मिनट की है और ये दो भारत की सबसे लंबी फिल्‍में हैं.

जानिए कैसी है इस सिंगर की लव लाइफ

क्यों नहीं नाचते धर्मेंद्र ?

इस कॉमेडियन ने छोड़ दी कॉमेडी

जब राखी ने कहा- मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं

 

Related News