अपराधियो की तलाश कर रही पुलिस की जीप को मारी टक्कर, दो की मौत

सीकर: राजस्थान के सीकर में एक व्यापारी का अपहरण कर उसे अजमेर की और ले जा रहे बदमाशो को पकड़ने के लिए अजमेर की पुलिस जीप को एक ट्रक ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी जिसके बाद इस हादसे में दो जवानो की मौत हो गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भागे बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी कर रही अजमेर पुलिस की जीप को अपनी चपेट में ले लिया. यह हादसा मंगलवार की देर रात को  अजमेर के आदर्श नगर थाने के सामने घटित हुआ है. इस हादसे में मारे गए दोनों ही जवान दांतारामगढ़ के सुरेरा निवासी भागूराम जाट व पाटन के नारदा निवासी लक्ष्मीनारायण गुर्जर थे.

बता दे की पुलिस के यह जवान जयपुर के व्यापारी संजय चौहान का अपहरण कर भाग रहे बदमाशो की धरपकड़ के लिए मौजूद थे. इन बदमाशो ने फिरोती के लिए व्यापारी संजय चौहान के परिवार वालो से 35 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी तथा यह आरोपी अजमेर की और भाग गए थे. इन अपराधियो की फॉरच्यूनर का पीछा करने के लिए पुलिस ने भी फॉरच्यूनर का ही प्रयोग किया. अजमेर हाइवे पर करीब 80 किमी तक 170 किमी की स्पीड पर पुलिस आरोपियों का पीछा करती रही।

दोनों गाड़ियों में कई जगह टक्कर भी हुई।, इसी दौरान अजमेर में गश्त के दौरान एक ट्रक ने पुलिस जीप को टक्कर मारकर हवा में उछाल दिया। इस जबरदस्त टक्कर पर दो जवानो की हुई मौत के बाद नीमकाथाना के हेमंत डांगी सहित तीन कांस्टेबल भी गंभीर घायल हो गए है. 

Related News