पेट्रोल के बाद अब टमाटर ने आम आदमी का जीना किया मुश्किल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: आम आदमी के ऊपर बढ़ती महँगाई का बोझ बढ़ता ही जा रहा है। पहले पेट्रोल, फिर नींबू ने जमकर रुलाया और अब टमाटर के बढ़ते भाव आम आदमी को झटका दे रहे हैं। जहाँ पेट्रोल ने लोगों को आने-जाने में दिक्कत दी, वहीं टमाटर की बढ़ती कीमतों ने अब थाली में सब्जी का स्वाद फीका कर दिया है।

 

Koo App

इसी के साथ और भी कई चीज़ों के बढ़ते दामों की वजह से आज आम जनता की परेशानियां बढ़ गई है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से टमाटर के भाव में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। फिलहाल, आलम यह है कि देश के कई हिस्सों में टमाटर के भाव 80 रुपए प्रति किलोग्राम के पार पहुंच चुका है और बताया जा रहा है कि इसमें और भी तेजी आने की संभावना जताई जा रही है।

 

Koo App

वहीं, दूसरी तरफ टमाटर की कीमतों में तेज उछाल से सोशल मीडिया पर लोगों ने भी अपना दर्द बयां करना शुरू कर दिया है।  सोशल मीडिया पर लोग बढ़ती महंगाई को लेकर जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

 

Koo App

किसी का कहना है कि फिलहाल ऐसा लग रहा है, टमाटर की कीमतें चाँद पर पहुँच गई है, तो किसी का कहना है कि इससे कहते हैं असल जिंदगी की अमीरी, तो कोई कहता है कि प्याज़ कभी प्यार दिखाता है और टमाटर हमेशा लाल कर देता है।

 

Koo App

DGCA ने विस्तार एयरलाइन्स पर लगाया 10 लाख का जुर्माना, यात्रियों की जान से करते थे खिलवाड़

कोरोना की चपेट में आई सोनिया गांधी, कई नेता-कार्यकर्ता भी हुए संक्रमित

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज ED के सामने पेश नहीं होंगे राहुल गांधी, जानिए क्यों?

 

Related News