तो क्या फिर से अनुराग और कल्की प्यार में है..

अनुराग कश्यप और कल्की कोएच्लिन एक दूसरे से अलग होने के बावजूद एक बार फिर सुर्खियों में है. बता दे कि, हाल ही में एक्स कपल अनुराग कश्यप और कल्की कोएच्लिन ने एक शो के लिए एक दूसरे का इंटरव्यू लिया है. जिसके चलते इस शो की तस्वीर कल्कि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. वही तस्वीर में अनुराग और कल्कि एक दूसरे के सामने बैठे नजर आ रहे हैं.

यही नहीं बल्कि इस तस्वीरें को शेयर करते हुए कल्कि ने एक खूबसूरत- सा कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "ऐसा हर रोज नहीं होता है जब आप भगवान की आवाज सुन पाते हों और अपने एक्स के साथ मिक्स्ड टेप्स के साथ खेल पाते हों."

 

 

It's not everyday you get to listen to the voice of God and play mixed tapes with your ex. @anuragkashyap10 @anupama.chopra

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on Dec 6, 2017 at 5:46am PST

ख़ास बात यह है कि, इस फोटो के नीचे उनके फैंस ने कल्कि की तारीफ करते हुए कमेंट्स किए हैं. तो किसी ने लिखा कि आप हमेशा ही अच्छा उदहारण पेश करती हैं. बता दे कि, कल्कि और अनुराग ने 2011 में शादी की थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया और शादी के 4 साल बाद दोनों अलग हो गए.

दिलचस्प बात यह है कि, अलग होने के बाद भी दोनों ने एक अच्छी दोस्ती वाली रिलेशनशिप मेंटेन की हुई है. बीते दिनों हुए एक इंटरव्यू में अनुराग ने कल्कि से अलग होने का कारण बताते हुए कहा था कि "कल्कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो भी हम दोनों के बीच हुआ वो हम दोनों के बीच ही रहेगा. लेकिन उसने मुझे अपनी जिंदगी के छह साल दिए हैं. उसके लिए मैं कल्कि का शुक्रगुजार हूं. अगर कल्कि ने मुझे छोड़ा तो जरूर गलती मेरी ही रही होगी. क्योंकि मैं रिलेशनशिप निभाने में बहुत खराब हूं."

ये भी पढ़े

'#MeToo' कैम्पेन को मिला टाइम 'पर्सन ऑफ ईयर 2017'

पाकिस्तान में भी मिली शाषि को श्रद्धांजली

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News