ऑनर किलिंग में कर दी बहन की हत्या

रतलाम : रतलाम जिले के बड़ावदा थाना क्षेत्र में मलेनी नदी की पुलिया के पास नदी में एक सप्ताह पहले मिली महिला की मौत का मामला ऑनर किलिंग का निकला. हत्यारा और कोई नहीं मृतिका का बड़ा भाई ही निकला. बहन की संगत अच्छी नहीं होने से नाराज भाई ने इस घटना को अंजाम दिया.

उल्लेखनीय है कि 12 अक्टूबर 2017 को नयापुरा मलेनी नदी की पुलिया के पास अज्ञात महिला का शव मिला था. जिसकी बाद में पहचान कशिश पति अली हुसैन (23) निवासी जुलाहीपुरा जावरा के रूप में हुई थी. पुलिया पर मृतका की टूटी पायजब मिली तो पुलिस को शंका हुई. इस घटना की बारीकी से जांच की, तो मामला हत्या का निकला. मृतिका का पति हत्या के आरोप में जेल में बंद है.

बता दें कि एएसपी प्रदीप शर्मा ने इस हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि कशिश की संगत अच्छी नहीं थी. उसका कुछ अन्य लोगों से बातचीत करना परिवार को अच्छा नहीं लगता था. इसे लेकर कशिश का अपने परिवार वालों के साथ 15 दिन पहले विवाद भी हुआ था.तब से वह हुसैन टेकरी जावरा जाकर रह रही थी.

11 अक्टूबर की रात बड़ा भाई आरोपी अलतमश उर्फ आशु पिता नसरत खान (24) बहन के पास पहुंचा और उसे समझाने की कोशिश की.अलतमश ने कशिश के साथ मारपीट की और बहन को कार की डिक्की में डालकर मलेनी नदी की पुलिया पर ले गया और उसे नदी में जिन्दा फेंक दिया .इससे कशिश की मौत हो गई. आखिर शनिवार को पुलिस ने अलतमश को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

यह भी देखें

नकली नोटों का नेटवर्क हुआ उजागर

जेल में ऐसी गुजरी बाबा की काली दिवाली, नहीं खाई मिठाई

Related News