पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, रो-रोकर बेहाल हैं माँ और शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। ऐसे में आज मुंबई में तेज बारिश के बीच उनका अंतिम संस्कार हो चुका है। जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एम्बुलेंस ओशिवारा श्मशाम घाट लेकर आई और यहाँ उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है। अब सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी मौजूद रहे। इस लिस्ट में आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला सहित और भी कई सेलेब्स शामिल हैं। पहले यह माना जा रहा था कि पार्थिव शरीर को घर लेकर जाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ हुआ है। जी दरअसल इस रीति रिवाज में आत्मा को सेलिब्रेट किया जाता है। वहीँ दूसरी तरफ ब्रह्मकुमारी तपस्विनी का कहना है कि 'शरीर इंसान का चला जाता है, लेकिन आत्मा अमर रहती है। इसके लिए रोना नहीं चाहिए।' वहीँ दूसरी तरफ ओशिवारा श्मशान घाट में शहनाज गिल भी मौजूद रही और उनके आँखों से आंसू रुक ही नहीं रहे हैं।

उनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट में रहीं और उनके साथ सिद्धार्थ की बहनें भी शामिल रहीं। सभी वहां रोते-बिलखते नजर आए। इस दौरान श्मशान घाट के बाहर फैंस की भीड़ जमा है, जिसपर पुलिस काबू पाने की कोशिश कर रही है। वहीँ दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल को ढाढ़स बंधाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है। जी दरअसल दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

'अपना घर मुझे 99 साल के लिए लीज पर दें सीतारमण ?', आखिर चिदंबरम ने वित्त मंत्री से क्यों किया ये सवाल

राहुल गांधी ने सरकार की आलोचना करते हुए पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार रोजगार के लिए हानिकारक''

'बवासीर होगा तो क्या नंगे घूमोगे?', JDU के 'अंडरवियर' वाले विधायक से नेटिजेंस कर रहे सवाल

Related News