फिल्म मरजावां के नए गाने का टीज़र आया सामने, नोरा फतेही ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार

फिल्म मरजावां का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में है. इसके ट्रेलर ने फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ा दिया है. हाल ही में फिल्म का एक गाना तुम ही आना रिलीज हुआ और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया, वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना एक तो कम जिंदगानी रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में दिलबर गर्ल नोरा फतेही का सेक्सी डांस मूव्स देखने को मिलेगा. फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने इस गाने का टीजर अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

फेमिना के कवर पर वुमेन पावर का दिखा जलवा, इन महिलाओं का दिखा स्टाइलिश अवतार

पहले भी कई बेहतरीन आईटम नंबर में नोरा फतेही ने अपना जलवा बिखेरा हैं. उनका साकी साकी और दिलबर गाने ने जमकर सुर्खियां बटोरी वहीं अब फिल्म मरजावां में उनका एक तो कम जिंदगानी गाना देखने को मिलेगा. मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह के अलावा रितेश देशमुख भी नजर आने वाले है.

दिल्ली की रामलीला में दिखा फिल्म सांड की आंख का ये खूबसूरत चेहरा

अगर बात करे इस फिल्म की तो मरजावां एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन मिलप झावेरी कर रहे हैं. मिलप इससे पहले रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म एक विलेन की कहानी भी लिख चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन फिल्म ने अच्छी कमाई की थी और अब एक बार फिर से इनकी तिकड़ी फिल्म मरजावां में साथ काम कर रही हैं. हाल ही में मरजावां का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. जो दर्शकों को बहुत पंसद आई ​थी.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

इलियाना डिक्रूज का बिकिनी वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी फिगर ने फैंस के उड़ाए होश

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यावंशी का नया पोस्टर रिलीज, टिप-टिप बरसा पानी गाना होगा रीक्रिएट

Related News