सिद्धार्थ भी हुए Nude

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ देखा जाए तो आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बार-बार देखो' खूब चर्चा में है। जिसका कुछ दिन पहले ही गाना 'काला चश्मा' रिलीज हुआ, जो कि फैंस ने बहुत पसंद किया। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने जिस प्रकार से पूर्व में अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए यह दोनों हमे भारत के अलग अलग राज्यों में भी अपने दिलकश अंदाज में नजर आ चुके है।

तथा अपनी प्रमोशन की व्यस्तता के चलते एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर से जुड़े वो राज खोले जो आपको हैरत में डाल देंगे। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें न्यूडिटी पसंद नहीं है। वो कभी न्यूड फोटोशूट नहीं करेंगे। उन्होंने बताया, ‘कुछ हफ्तों पहले किसी ने गूगल पर मुझसे पूछा था कि क्या मैंने कभी न्यूड फोटो शूट किया है।

मैंने उसे बताया कि हां शायद मैंने एक बार किया है। अपने इस राज के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि यह तब हुआ था जब मैं 6 महीने का था। हंसते हुए सिद्धार्थ ने ये बात अपने इंटरव्यू में कही। सिद्धार्थ ने फिल्‍म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपने 6 पैक ऐब्स के साथ शॉर्ट्स वाला सीन दिया था। लेकिन न्यूड सीन करने से वो दूर रहते हैं।

Related News