श्वेता तिवारी ने इस शख्स के कंधे पर रखा सिर, फैंस ने कहा- क्या है ये...

श्वेता तिवारी इन दिनों हम तुम एंड देम में किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा में हैं. खैर इस बार दर्शकों को उनका बोल्ड और हॉट फोटो सबको आकर्षित कर रहा है. दर्शकों को उनका बोल्ड और सेक्सी अंदाज इंप्रेस कर रहा है. श्वेता तिवारी का सेक्सी फोटो इंटरनेट पर मौजूद है जिसमें वह अपने खूबसूरत अंदाज से हर किसी को आकर्षित कर रही है. ये फोटो उनकी किसी फिल्म से जुड़ी नही है लेकिन फिर भी इंटरनेट पर बहुत धमाल मचा रही है.

अरहान पर एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'ब्रेकअप के बाद भी एक गद्दे पर...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्वेता तिवारी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान और एक्टिंग की वजह से जानी जाती है. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में खूब काम कर नाम कमाया है. उनकी बेटी पलक तिवारी भी जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है. दोनों की अक्सर फोटो वीडियो सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलती है. हर कोई उनके खास लुक और अंदाज को लेकर उनकी जमकर तारीफ करते हैं. श्वेता ने सोशल मीडिय पर हाल ही में एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपने सहकलाकार के साथ स्कूटर पर कंधा रखकर आराम करती नजर आ रही है. उनकी इस फोटो पर बहुत कम समय में ढेर सारे लाइक और कमेंट आ चुके है.एक फैंस ने मजाक में पुछा क्या है ये सब 

जेल से बाहर आते ही फूटा पायल का गुस्सा, कहा- 'मुझे जेल जाना पड़े...'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि श्वेता तिवारी ने इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत कसौटी जिंदगी के से की थी. इस सीरियल को एकता कपूर ने बनाया और इसके बाद से श्वेता तिवारी घर घर में प्रेरणा किरदार से लोकप्रिय हुई. अब इन दिनों इस सीरियल का सीक्वल भी स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है. इस सीरियल में एरिका और पार्थ लीड रोल में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dear Sleep, I am sorry WE broke up this morning. I want you BACK!!!

Related News