बारिश में शूटिंग से खुश है श्रुति हासन

बारिश के मौसम का मजा सबको आता है. मानसून के मौसम ने दस्तक देकर सबको बहुत खुश कर दिया है. बारिश की बूंदे हर किसी के लिए नया एहसास लाती हैं. आम हो या ख़ास सबको अच्छा लगता है बारिश का अहसास. एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों ख़ुशी से फूली नहीं समा रही है. एक बात तो ये कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म "गब्बर इज बैक" को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है. इस बात पर तो खुश होना बिल्कुल बनता है बॉस.  दूसरी बात यह कि हाल ही में उन्हें बारिश में शूट करने का चांस मिला है. श्रुति सच में काफी लकी जो उन्हें बारिश का मजा लेने का मौका मिल रहा है.

एक्ट्रेस श्रुति हासन की अपकमिंग फिल्म है 'यारा'.  फिल्म का निर्देशन "तिग्मांशु धूलिया" कर रहे हैं.  इसकी शूटिंग मानसून में की गयी है. मानसून का मौसम तो वैसे ही बड़ा सुहावना होता है तो इस बात पर मजा आना तो बिलकुल वाजिब है. फिल्म में उनके साथ इरफान खान, विद्युत जामवाल और अमित साध भी परदे पर दिखाई देंगे.

श्रुति ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी शेयर की. इसमें श्रुति के साथ कास्ट एंड क्रू मेंबर भी दिखाई दे रहे है. फिल्म 'यारा' साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'लेस ल्यूनाइस' का अधिकृत वर्जन है.

 

Related News