Twitter पर इनके प्रशंसकों की संख्या पहुंची 40 लाख पार......

बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ के भी दिग्गज अभिनेता कमल हासन कि बेटी श्रुति हासन जो कि हमे बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी है. बता दे कि दक्षिण भारतीय फ़िल्मों और बॉलीवुड में अभिनय करने वाली भारतीय अभिनेत्री, गायिका, संगीत रचयिता और नर्तकी हैं। उनके माता-पिता सारिका और कमल हासन नामी फ़िल्मी सितारे हैं. अब चर्चा है कि विशाखापत्तनम में सूर्या स्टारर तमिल फिल्म 'सिंघम 3' उर्फ 'एस 3' की शूटिंग कर रहीं एक्ट्रेस श्रुति हासन कथित तौर पर इस फिल्म में पत्रकार की भूमिका में हैं।

अभिनेत्री श्रुति दक्षिण फिल्म उद्योग का हिस्सा होने के साथ-साथ गायक भी हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम किया है। अभिनेत्री श्रुति हासन की दीवानगी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक बढ़ते जा रहे हैं।

ट्विटर पर ही उनके अब तक फ़ॉलोअर्स की संख्या 40 लाख के पार पहुंच गई है। ट्विटर पर 40 लाख प्रशंसकों की संख्या होने से उत्साहित एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर इतना प्यार देने के लिए अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''ट्विटर पर 40 लाख प्रशंसकों के मेरे अद्भुत परिवार को धन्यवाद। आप सभी ने मुझे इतना प्यार दिया।''

Related News