'विट्ठला' में श्रेयस तलपडे का झूम बराबर झूम...

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े जो के अभी तो देखा जाए तो निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी कॉमेडी से भरपूत फिल्म 'गोलमाल अगेन' में व्यस्त है. जी हाँ, अभिनेता श्रेयस तलपड़े जिन्होंने की बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है तथा बता दे कि, अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड कि फिल्मो के अलावा कई मराठी सीरियल्स व फिल्म में भी काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता मराठी सीरियल "दामिनी" से मिली.

श्रेयस हॉरर शो "वो" में भी नजर आ चुके है. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म "इकबाल" से की. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई. श्रेयस जिन्होंने कि बॉलीवुड में "अपना सपना मनी मनी", "बॉम्बे टू बैंकॉक", "वेलकम टू सज्जनपुर", "हाउसफुल-2", "गोलमाल रिर्ट्न्स" जैसी हिट फिल्मो में काम किया है.

अब उनके बारे में पता चला है कि वह जल्द ही एक और मराठी फिल्म जिसका नाम है 'विट्ठला' में हमे नजर आने वाले है तथा इस फिल्म के एक सॉन्ग के लिए आजकल श्रेयस काफी मेहनत कर रहे है. जी हाँ, बता दे कि, सफेद रंग का कुर्ता और काले रंग की पेंट पहने श्रेयस भगवा झंडा लहरा रहे करीब 50 डांसर्स के साथ इस शूटिंग में शामिल हुए. ढोल- नगाड़ों की थाप के बीच इस गाने की शूटिंग में भक्तिभाव से भरा माहौल था. 

फिर से 'दिलवाले' संग रोहित शेट्टी की दिल्लगी...

दीपिका बनी मां, दिया बेटे को जन्म

 

 

Related News