कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस अपने सेक्सी मूव्स से मचा रही तहलका

छोटे पर्दे की दुनिया में रातों रात फेमस हुई कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस अब अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। हम बात कर रहे है प्रीता अरोड़ा यानि श्रद्धा आर्या की जो आए दिन अपने फोटा को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद में सभी के होश उड़ गए है। 

टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड हीरोइन को दे रही है टक्कर

 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में श्रद्धा मिनी स्कर्ट में थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में वह कोरियोग्राफर और फेमस डांसर सनम के साथ नज़र आ रही है। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन फैंस अब भी इस डांस को देख रहे हैं। इस वीडियो को देखते ही किसी की नज़र नहीं हट रही हैं। 

'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

गौरतलब है श्रद्धा इस सीरियल से पहले कई टीवी शोज़ और बॉलीवुड फिल्म में नज़र आ चुकी हैं। श्रद्धा तमिल, तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। लेकिन श्रद्धा को असली पहचान कुंडली भाग्य से ही मिली। आज वह टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में गिनी जाती हैें। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। श्रद्धा वीडियो एलबम में भी नज़र आ चुकी हैं। वह 2006 में 'सोनियो हिरीये'और साल 2018 में 'मेरी जान' वीडियो सॉन्ग में नज़र आ चुकी हैं। यह दोनों सॉन्ग काफी हिट भी हुए थे। 

टीवी अपडेट्स

टीवी इंडस्ट्री छोड़ हॉटनेस दिखाने में जुटी यह एक्ट्रेस

हॉट फोटो से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

Related News