पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोली चलाई

मोहालीः मशहूर पंजाबी सिंगर, एक्‍टर और डायरेक्‍टर परमीश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है. यह घटना देर रात 1.30 बजे की है.गायक को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर परमीश के साथ हुई कहासुनी के बाद उस व्यक्ति ने परमीश को गोली मारी है.

 मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल के अनुसार कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को कल रात  सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे. फ़िलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा 'गाल नहीं कड़नी' गाने से सुर्खियों में आए थे. सोशल मीडिया पर परमीश के किसी के साथ हुए विवाद के बाद यह हमला किया गया है.

उधर, दूसरी ओर परमीश वर्मा पर हमला करने वाले दिलप्रीत सिंह धाहां ने सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट डालकर अपना अपराध कबूलते कहा कि उसने ही परमीश वर्मा को गोली मारी है. साथ ही यह भी लिखा कि इस बार बच गया है, अगली बार नहीं बचेगा. दिलप्रीत ने परमीश को सुधरने की भी सलाह दी है. हालाँकि पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

यह भी देखे

संगरूर की सभा में सुनील जाखड़ के सख्त तेवर

सिद्धू को होनी चाहिए सजा -पंजाब सरकार

 

Related News