28 जून से शुरू होगी फिल्म लागम की शूटिंग

उपेंद्र और हरिप्रिया की फिल्म लगाम के निर्माता सेट पर सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 28 जून से बेंगलुरु में शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह परियोजना, जो तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ होगी, के मदेश द्वारा निर्देशित है।

निर्माताओं ने शुरू में अप्रैल में शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया। फिल्म, जो दिखाती है कि समाज में भ्रष्टाचार से कैसे निपटा जा सकता है, में साधु कोकिला, रणयन रघु और शोभराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अभिनेता उपेंद्र और हरिप्रिया के एक फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ। परियोजना में उपेंद्र और हरिप्रिया पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बेंगलुरु के हिस्से की शूटिंग पूरी करने के बाद मेकर्स हेरिटेज सिटी मैसूर में भी शूटिंग करेंगे।

साधु कोकिला लंबे अंतराल के बाद संगीत की रचना कर रहे हैं, जबकि एम एस रमेश ने संवाद लिखे हैं, राजेश काटा छायाकार हैं और एम आर गौड़ा निर्माता हैं। इस बीच, उपेंद्र कब्ज़ा की शूटिंग भी पूरी करेंगे, जो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। उनके पास पाइपलाइन में बुद्धिवंत 2 भी है।

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

नोटबंदी के बाद गृहिणियों द्वारा जमा किए गए 2.5 लाख रुपये नहीं आएंगे आयकर के दायरे में: ITAT

अगस्त में होगा यूपी विधानसभा का मानसून सत्र, विधायकों के लिए वैक्सीन लगवाना हुआ अनिवार्य

Related News