शुरू हुई 'रेस 3' के पहले गाने की शूटिंग

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हो गए है. खबरों की माने तो 'रेस 3' की टीम ने फिल्म के पहले गाने की शूटिंग शुरू कर दी है.

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो डायरेक्टर रेमो डिसूजा के साथ नजर आ रहे हैं.

 

वही तस्वीर में रेमो क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं. रमेश तौरानी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि, "मेरे निर्देशक व देश के सर्वश्रेष्ठ नृत्य निर्देशक के साथ 'रेस 3' के पहले गाने की शूटिंग. रेमो डिसूजा, सलमान खान, जैकलीन फर्नाडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम."

 

बता दे कि, इस फिल्म की टीम के लोग आये दिन शूटिंग के सेट से तस्वीरें शेयर करते रहते है. वही फिल्म सलमान खान फिल्म्स और टिप्स फिल्म्स के बैनर तले तौरानी द्वारा बनाई जा रही है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी है.

 

गौरतलब है कि, अभिनेता अनिल कपूर और सुपरस्टार सलमान खान बहुत ही लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम करेंगे. हालांकि, इससे पहले भी सलमान और अनिल फिल्म 'नो एंट्री' में नजर आ चुके है. बड़े लम्बे समय के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान और अनिल इस फिल्म में क्या धमाल करने वाले है. फिल्म 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

झांसी की रानी बनने के बाद कंगना पार करेगी माउंट एवरेस्ट

अल्लू अर्जुन बने फ्रूटी के ब्रांड एंबेस्‍डर

बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News