दिल दहलाने वाली तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

आयरलैंड : इंटरनेट पर एक नवजात शिशु की तस्वीर ने हंगामा मचा दिया है. हाल ही में इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें एक नन्ही जान को तेज धार नल के नीचे दिखाया गया है. जैसा की तस्वीर में दिख रहा है कि पानी की तेज धार सीधे मासूम के मुंह पर आ रही है. किसी ने बच्चे को जबरदस्ती पकड़ रखा है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगो को आश्चर्य में डाल दिया है.  इस तस्वीर पर फेसबुक और ट्विटर यूजर्स सवाल उठा रहे है. लोगो ने इस फोटो पर आपत्ति जताई है.

ऐसा किसी खतरनाक अपराधी से जुल्म कबूल करवाने के लिए किया जाता है. इसके लिए भी अधिकारियों को इजाजत लेनी होती है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी है. लोगो ने इस तस्वीर पर चिंता जाहिर की है. एक ने कमेंट में यह तक  लिख दिया "क्या तुम अपने बेबी को वाटरबोर्ड कर रही हो।"

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उत्तरी आयरलैंड पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.  पुलिस ने इस बच्चे से संपर्क बनाने के प्रयास शुरू कर दिए है.  रिपोर्ट में बताया गया की " एक अधिकारी ने पुरे मामले को आयरलैंड पुलिस की ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पोस्ट किया. उन्होंने बताया की इस तस्वीर के बारे में जाँच पड़ताल की जा रही है.  यदि किसी को इसके बारे में जानकारी है तो , वह प्राइवेट मैसेज के जरिए हमसे संपर्क बना सकते है"

Related News