पकिस्तान की ललकार का जवाब क्यों नहीं दे पा रहे पीएम मोदी : शिवसेना

Sep 08 2018 03:32 PM

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनावो के नजदीक आते ही देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों के अधिकतर नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने और बयानबाजी करने के लिए नए-नए मौके तलाशते रहते है। इस सिलसिले में इस बार शिवसेना ने बीजेपी और पीएम मोदी को पाकिस्तान के जनरल बाजवा के विवादित बयान को लेकर घेरने की कोशिश की है। 

पीएम मोदी आज करेंगे पहले ग्लोबल मोबिलिटी सम्मेलन का उद्घाटन

दरअसल शुक्रवार के दिन पाकिस्तान के जनरल बाजवा ने रक्षा दिवस पर पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में भारत-पाक के बीच हुए दशकों पुराने युद्ध को याद करते हुए कहा था कि वो इस युद्ध में सहीद हुए सैनिकों की नहीं भूलेंगे और भारत से खून का बदला खून से लेंगे। इस दौरान वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री  इमरान खान भी मौजूद थे। 

पाकिस्‍तानी की भारत को चेतावनी, खून का बदला खून से लेंगे !

पाकिस्तान  के जनरल बाजवा के इस बयान का शिवसेना ने कड़ी आलोचना की है। इसके साथ ही पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी इस बयान का करारा जवाब देने की चुनौती दी है। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में पार्टी की ओर से एक सवाल किया गया है कि 56 इंच की छाती वाला व्यक्ति पाकिस्तान सेना प्रमुख की बातों का जवाब क्यों नहीं दे पा रहा है। इसके साथ ही शिवसेना ने यह भी  कहा है कि इस मामले के बाद पाकिस्तान का दोहरा चरित्र पूरी दुनिया के सामने उजागर हो गया है।पाकिस्तान में एक ओर उनके प्रधानमंत्री इमरान शांति की बात कर रहे है तो दूसरी ओर पाक सेना प्रमुख  अपनी सेना को खून का बदला खून से लेने की बात कर रहे है। 

ख़बरें और भी 

सीएम योगी की उम्मीदों पर फिरा पानी, बेंगलुरु में ही होगा एयरो इंडिया 2019

जल्द शुरू होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, अमित शाह पहुंचे, इन अहम् मुद्दों पर होगी चर्चा

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

Related News