कांग्रेस के शासन काल में सिगरेट से होते थे प्रवेश : शिवराज

भोपाल : व्यापमं घोटाले में चौतरफा घिरी बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि में स्वयं व्यापमं घोटाले की जांच प्रारम्भ करवा रहा हूँ और मुझे किसी तरह का कोई डर नहीं है. इतना ही नहीं शिवराज सिंह चौहान ने अब कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में सिगरेट की पर्चियों पर लिखकर भर्तियां की जाती थी. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा की कांग्रेस अपने शासन काल में शिक्षक भर्ती के लिए किसी भी तरह की परीक्षा का आयोजन नहीं करती थी.

शिवराज सिंह चौहान के अनुरोध पर व्यापमं घोटाले में आज याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई की जा सकती है. इस मामले में सिलसिलेवार हो रही मौतों के बाद हाईकोर्ट आज सीबीआई जांच के आदेश भी जारी कर सकता है. कल शिवराज सिंह चौहान ने अमित शाह से फ़ोन पर बातचीत करने के बाद सीबीआई जांच की मांग की है.

सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो सीबीआई जांच : कांग्रेस विपक्ष व्यापम मामले में जमकर हंगामा मचा रहा है. कांग्रेस ने मांग की है कि सीबीआई की जांच उच्च न्यायलय की देखरेख में करे. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सीबीआई जांच का पत्र लिखकर भाजपा एक बार फिर लोगों को धोखा देने का प्रयास कर रही है. पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की करवाने की मांग उठायी है. साथ ही कांग्रेस लगातार मांग कर रही है कि मुख्यमंत्री को अपने पत्र से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Related News