खुलासा: रोज सुबह खिड़की से राज को छोड़ इस शख्स को देखा करती थीं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो की आज भी अपनी अदाओ से सभी के दिलो पर अपना राज किये हुए है. फिल्म में भला ही शिल्पा हमे नजर नही आ रही हो लेकिन अपने फिटनेस के प्रति आज भी शिल्पा काफी एग्रेसिव है. अभिनेत्री   शिल्पा शेट्टी की फिटनेस प्रेगनेंसी के बाद भी बनी हुई है. मगर इसके लिए शिल्पा को प्रेरणा कहां से मिलती है. इसका खुलासा खुद शिल्पा ने कर दिया है.

शिल्पा ने बताया है कि वो जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर की फिटनेस की बहुत प्रभावित हैं. अभी हाल ही में अपने एक बयान के तहत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक इवेंट में टाइगर श्रॉफ के बारे में कहा कि, 'टाइगर श्रॉफ की मैं बहुत इज्जत करती हूं. मैं समंदर के किनारे रहती हूं. किसी दौर में मैं 6 बजे उठती थी. तब इस लड़के (टाइगर) को अकेले बीच पर ठीक मेरे घर के सामने मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस करते हुए देखती थी.'

शिल्पा ने बताया, 'सुबह के 6 बजे हों या शाम के, मैंने इस बच्चे को वहां देखा है.' शिल्पा ने कहा कि वो टाइगर श्रॉफ की जबर्दस्त फैन हैं. अभी वैसे भी शिल्पा शेट्टी जो कि अपने पति राज कुंद्रा के साथ व्यवसाय में मस्त रहती है व टाइगर श्रॉफ भी आजकल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के चलते सुर्खियों में चल रहे है.   

शिल्पा की करीना पर खुसर-फुसर....

मेरे लिए तो हर रोज वेलेंटाइन हैं.....

 

Related News