उड़ी उड़ी जाय, उड़ी उड़ी जाय, शिल्पा तेरी ड्रेस यू उड़ी उड़ी जाये.....

जिस प्रकार से पूर्व में आइफा में हमे शिल्पा शेट्टी का मदमस्त लुक नजर आया था. जी हां बता दे कि, कई बड़े सितारे इस शो में शिरकरत करने पहुंचे थे. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तथा उस दौरान में अवॉर्ड शो में ग्रीन कार्पेट पर शिल्पा ने ऐसा सेक्सी अवतार दिखाया था की हर कोई देखता रह गया था. शिल्पा शेट्टी ने इस शो में ग्रीन कार्पेट के लिए मोनिशा जयसिंह का डिजाइन किया हुआ ये गाउन चुना था.

वन शोल्डर इस गाउन शिल्पा बहुत ही हॉट लग रही थीं. तथा उसके बाद अब एक बार फिर से शिल्पा का जादू छाया हुआ है. जी हां बता दे कि,फिल्म फेयर के एडिटर जितेश पिल्लै के जन्मदिन की पार्टी में शिल्पा शेट्टी सफेद रंग की एक शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. वेन्यु से निकलने के बाद एक्ट्रेस अपनी शॉर्ट ड्रेस की वजह से असहज नजर आईं.

बता दें कि इन दिनों सेलिब्रिटी की गलत तरीके से क्लिक की जा रही तस्वीरें आम हो गई हैं. फोटोग्राफर्स खास तौर पर सेलिब्रिटी की आपत्तिजनक तस्वीरों को क्लिक करते रहते हैं. इस तरह की तस्वीरें क्लिक किए जाने से बचने के लिए शिल्पा अपनी ड्रेस को सलीके से सम्भालती हुई नजर आईं. सीढ़ियों से उतरते वक्त शिल्पा मुस्कुराते हुए अपनी ड्रेस को सम्भालती हुई नजर आईं.   

 

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

जब जुराबों की बदबू से घुट गया ट्विंकल का दम, बोलो दम मारो दम

Related News