श्यामक डावर ने अपने ऊपर लगे शारीरिक शोषण के आरोप को बताया झूठा

बॉलिवुड के मशहूर कोरियॉग्राफर श्यामक डावर ने दो डांसर स्टूडेंट्स द्वारा खुद पर लगाए गए शारीरिक शोषण की बात को गलत और झूठा बताया है. डावर ने इस मामले में चुप्पी न बरतते हुए कोर्ट में खुद का बचाव करने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली हैं. दरअसल, पिछले दिनों मीडिया में इस बात को लेकर काफी चर्चा थी कि कोरियॉग्राफर श्यामक डावर पर उनके ही दो पूर्व स्टूडेंट्स ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

खबरों के अनुसार, कनाडा के उत्तरी वैंकुवर के रहने वाले पर्सी श्राफ और जिम्मी मिस्त्री नाम के दो स्टूडेंट्स ने ब्रिटिश कोलंबिया के सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में डावर के खिलाफ यह आरोप लगाया है. इसी कोर्ट में अपने लिखित जवाब में डावर ने कहा है की उनपर लगाये सभी आरोप सिर्फ उनकी प्रतिष्ठा और उनके ऑर्गनाइजेशन का नाम खराब करने के मकसद से ही लगाए गए हैं.

जिम्मी ने अपनी इस शिकायत में कहा है कि डावर बिना कपड़ों के बेड पर लेट जाते थे और वहां मौजूद अन्य लोगों से आपत्तिजनक हरकतें करवाया करते थे. पर्सी ने डावर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उन्हें जहां-तहां छूते और किस किया करते थे. पर्सी ने अपनी शिकायत में एक घटना का ब्यौरा देते हुए कहा है कि डावर ने उनसे कहा था कि वह उनके सारे राज जानते हैं और फिर उन्हें साथ नहाने के लिए मजबूर कर गंदे इशारे भी किए थे.

Related News