हाइकोर्ट के फैसले के बाद विपक्ष ने मिलकर साधा आप सरकार पर निशाना

नई दिल्ली। दिल्ली हाइ कोर्ट द्वारा दिल्ली पर अधिकारों की लड़ाई में फैसला केंद्र के पक्ष में सुनाने के बाद से ही आम आदमी पार्टी की सरकार भड़की हुई है। अब इस मामले में विरोध खेमे को भी वार करने का मौका मिल गया है। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और लगातार तीन बार दिल्ली की सत्ता संभाल चुकी शीला दीक्षित ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है।

उन्होने कहा कि 15 सालों में दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच मसले निपटा लिए जाते थे, लेकिन आप की सरकार में झगड़े का खामियाजा दिल्ली की जनता को भुगतना पड़ रहा है। बीजेपी सांसद महेशगिरी ने तो अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा तक मांग लिया। दिल्ली में कई जगहों पर पोस्टर लगा कर केजरीवाल का इस्तीफा मांगा गया है।

गिरी ने कहा कि केजरीवाल बिल्कुल बच्चों वाली हरकतें कर रहे है। वो देश में सेंसेटिव माहौल बनान चाहते है। कोर्ट ने उन्हें आइना दिखाते हुए कह दिया है कि संविधान का सम्मान करो। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि आप केवल गुंडागर्दी के संविधान को मानती है। कोर्ट ने कह दिया आप गलत हो, फिर भी सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और कहेंगे की हम तो लड़ रहे हैं।

आप नेता दिलीप पांडे ने कहा कि अगर कुछ चुनिंदा लोगों के हाथों में सत्ता दे दी जाएगी तो नुकसान जनता का ही होगा। दिल्ली सरकार के खिलाफ मोदी ने जंग छेड़ रखी है। कांग्रेसी नेता अजय माकन ने कहा कि इसे हम अरविंद की हार और सेंटर की जीत नहीं देखते। हाईकोर्ट ने कहा है कि पिछले 23 वर्ष से जिस कायदे कानून से चल रही थी उसी से चलेगी।

मैं पूछना चाहता हूं केजरीवाल को जिसमें काम करवाना होता है तो एलजी से परमिशन ले लेते हैं। लोकपाल के मामले में फाइल क्यों नहीं भेजते, क्योंकि वो बनाना नही चाहते, दिल्ली की जनता समझ रही है।

Related News