कपिल के शो पर पहुंचे सिद्धार्थ-शहनाज, वायरल हुई तस्वीर!

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के प्यार को किसी की नजर ना लगे, ऐसा हम नहीं दोनों के फैंस कहते हैं क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। वैसे दोनों की जोड़ी सभी के दिल पर राज करती है। आप जानते ही होंगे दोनों ने बहुत ही कम समय में सभी के दिल में अलग जगह बना ली है। वैसे दोनों हमेशा अपने आपको एक दूजे का दोस्त बताते हैं, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद दोनों कपल ही लगते हैं। आपने देखा होगा दोनों के साथ में कई म्यूजिक वीडियो भी हैं जो जबरदस्त है।

वहीँ जल्द ही एक बार फिर से सिडनाज का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है और अब खबरें यह भी हैं कि अपने उसी नए गाने को प्रमोट करने के लिए पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल कपिल शर्मा शो पर पहुंचे हैं। जी हाँ, यह खबर पक्की है या नहीं यह बता पाना तो मुश्किल है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द कपिल के शो में आएँगे।

आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों सिद्धार्थ और शहनाज किसी सेट पर खड़े दिख रहे हैं। इस दौरान कलरफुल सेट नजर आ रहा है जिसे देख ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपिल का शो है। वैसे अब तक ना तो सिद्धार्थ और ना ही कपिल के शो की तरफ से इस बारे में कुछ बताया गया है। अब बात करें शहनाज और सिद्धार्थ के नए गाने की तो उसका नाम देसी म्यूजिक वीडियो रखा गया है और यह भी बताया गया है कि इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। जी दरअसल यह रोमांटिक ट्रैक है जिसमे सिडनाज की केमिस्ट्री का फिर खूबसूरत अंदाज देखने के लिए मिल सकता है।

अगर नहीं हो रही संतान तो करें षष्ठी देवी स्तोत्र का पाठ

राशि के अनुसार करें सूर्य मन्त्रों का जाप, मिलेगा यश, सुख, समृद्धि

चाहती हैं छठ पूजा का पूरा फल तो आज ही करें आदित्य ह्रदय स्तोत्र का पाठ

Related News