'वो तो मेरी चेली है और मैं सबकी मां हूं...', उर्फी जावेद को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने दिए बयानों की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि राखी एक लोकप्रिय सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। बहराहल, इसी बीच अब राखी ने उर्फी जावेद को लेकर एक बयान दिया है। आए दिन राखी सावंत किसी न किसी कारण अक्सर ख़बरों में तो बनी ही रहती हैं, मगर उर्फी जावेद भी उनसे कुछ कम नहीं हैं। 

उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण हमेशा ही सोशल मीडिया पर ख़बरों में छाई रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों में से सबसे बड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन कौन है? यदि नहीं जानते तो बात दें, इस प्रश्न का उत्तर स्वयं राखी ने दिया है। हाल ही में एंटरटेनमेंट लाइव से चर्चा करते हुए, जब राखी से पूछा गया कि सोशल मीडिया सेंसेशन कौन है राखी सावंत या फिर उर्फी जावेद? इस प्रश्न के उत्तर में राखी ने कहा- ‘वो तो मेरी चेली है, उसे मीडिया में लाने वाली ही मैं हूं।’

आगे राखी ने कहा- जब उर्फी बिग बॉस ओटीटी से बाहर आई थी, तो उसे मैं ही मीडिया के सामने लेकर गई थी, तथा उसने मीडिया को पकड़ लिया, मगर ये अच्छी बात है, उसका अपना स्टाइल है। वहीं सेंसेशन होने की बात पर राखी ने कहा- ‘उर्फी भी सेंसेशन है, लेकिन मैं तो सबकी मां हूं’। हाल ही में राखी अपने प्रेमी आदिल खान से खफा होने को लेकर ख़बरों में आईं थीं, जब वो उनसे मिलने गईं, मगर आदिल नहीं आए। इसको लेकर राखी ने बोला था कि वो अब आदिल से कभी बात नहीं करेंगी। हालांकि बाद में दोनों का पैचअप हो गया।

12 साल का इंतजार और मात्र 15 मिनट में रचा ली शादी, जानिए रुपाली गांगुली की शादी से जुड़ी ये जबरदस्त कहानी

मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देख फैंस हुए पागल

राखी से प्यार करना आदिल को पड़ा भारी, एक्स गर्लफ्रेंड ने दे डाली आत्महत्या की धमकी

Related News