शरमन ने कहा, जिज्ञासा ही बनाती है कामुक फिल्मो को सफल

सुपर हिट फिल्म 'थ्री इडियट' के भोले भाले राजू यानि शर्मन जोशी आजकल कामुक फिल्मो की बातें करते हुए नज़र आ रहे है. ज्यादातर कॉमेडी और रोमेंटिक फिल्मे करने वाले शर्मन इस तरह की बातें अपनी आगामी फिल्म हेट स्टोरी 3 के चलते कर रहे है. उनका मानना है की कामुक फिल्मो की सफलता की वजह लोगो की सेक्स के प्रति जिज्ञासा का होना ही है. भारतीय दर्शक सेक्स के प्रति काफी जिज्ञासाएँ रखते है और इन्ही जिज्ञासाओं के चलते वो सिनेमाघरों तक पहुँचते है.

दरअसल शर्मन अपनी आगामी फिल्म 'हेट स्टोरी 3' जो की एक सेक्स थ्रिलर फिल्म है में एक बिजनेस टाइकून का किरदार निभा रहे है. शर्मन का मानना है  कि लोगों में सेक्स की जिज्ञासा के कारण ही इस तरह की फिल्में बन पाती है और बिकती भी है. शर्मन बोले, "कामुक फिल्में पूरी दुनिया में बिकती हैं. यह ऐसी शैली है जिसे अच्छी तरह समझा और स्वीकार किया जाता है, क्योंकि यह लोगों को अपील करती है."

शर्मन ने आगे कहा, "वे दिन गए जब हमारे पास किसी भी तरह की वयस्क सामग्री नहीं थी. और अब यहां कई मंच हैं जहां इस तरह की सामग्री उपलब्ध हैं. लेकिन जब इस तरह की कोई फीचर फिल्म आती है, तो इसमें शामिल अभिनेताओं के कारण फिल्म की अपनी अपील होती है."

बीते सालो में कई सारी सेक्स थ्रिलर फिल्मे बनी भी है और काफी हद तक सफल भी साबित हुई है इन फिल्मो में मर्डर के तीनो भाग ,हेट स्टोरी के दोनों भाग और जिस्म शमिल है जो ये साबित करती है की दर्शक इस प्रकार की फिल्मे देखना चाहते है. 'हेट स्टोरी 3' को निर्देशक विशाल पांडेय निर्देशित कर रहे है फिल्म में शर्मन के अलावा ज़रीन खान और फिल्म अलोन से सुर्खिया बटोर चुके अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

 

Related News