विराट काेहली के बारे इस आस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाडी ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके आस्ट्रेलिया के दिग्गज हरफनमौला खिलाडी शेन वाटसन ने टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली के साथ आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में एकसाथ खेलने को बेहद रोमांचक बताया है. IPL के पिछले सीजन में राजस्थान रायल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले वाटसन इस साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में खेलेंगे.

इस बारे में बात करते हुए वाटसन ने विराट के साथ एक ही टीम में होने को बड़ी बात बताया. वाटसन ने कहा, विराट जैसे खिलाड़ी के साथ एक ही टीम में होना मेरे लिए बड़े ही सम्मान की बात है. वॉटसन ने कहा IPL के पिछले सत्रों में पिछली टीम राजस्थान रायल्य के साथ मेरा अनुभव शानदार रहा.

मैंने क्रिकेट का लुत्फ उठाया और अब मैं अपनी नई टीम बेंगलुरु के साथ खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. खासकर विराट के साथ खेलने को लेकर. विराट एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ साथ बेहतर कप्तान भी हैं. मैं अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को विराम देने के बाद पहली बार इस लीग में उतर रहा हूं और मेरी यही योजना है कि मैं अपनी नई टीम के साथ खेलते हुए बल्ले और गेंद दोनों से उपयोगी योगदान दे सकूं. बता दे की आरसीबी आज मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी.

Related News