मैदान में विराट कोहली को देखते ही शाहरुख खान ने लगा लिया गले, वायरल हुआ डांस VIDEO

बृहस्पतिवार को IPL 2023 के 9वें मुकाबला में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) एवं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला देखने को मिला. हालांकि यह मैच पूरी तरह से एक तरफा दिखाई दिया. मैच में KKR ने कोलकाता को 81 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के पश्चात् बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एवं RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान विराट कोहली के साथ मज़ाक करते दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान मैदान पर आते हैं तथा विराट कोहली को देखकर खुशी-ख़ुशी कूदते हुए विराट कोहली के पास पहुंचते हैं. कोहली के पास आते ही शाहरुख खान अपने बाहों को खोलते हैं तथा विराट कोहली को गले लगा लेते हैं. तत्पश्चात, दोनों कुछ देर के लिए बातचीत करते हैं तथा फिर थोड़ा सा डांस भी करते हैं. हालांकि विराट कोहली के दाएं घुटने के नीचे पट्टी बंधी हुई थी. उसके बाद भी विराट कोहली शाहरुख खान के साथ डांस करते हैं. 

वही डांस करने के पश्चात् दोनों कुछ देर के लिए और बात करते हैं. फिर शाहरुख खान विराट कोहली के गालों को हाथ लगाकर प्यार करते हैं तथा फिर चले जाते हैं. शाहरुख़ खान और विराट कोहली के प्रशंसक यह दृश्य देखकर बहुत खुश हुए और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं. वही बात यदि मैच की करें तो KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB के सामने 204 रनों का टार्गेट रखा था. जवाब में RCB का कोई भी बल्लेबाज शानदार बैटिंग नहीं कर पाया. कोहली ने 21, डुप्लेसी ने 23, ब्रेसवेल ने 19, डेविड विली ने 20 और आखिर में आकाशदीप ने 17 रन बनाए. इनके अतिरिक्त कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया तथा KKR के सामने RCB 17.4 ओवर्स में 123 रनों पर ढेर हो गई.

IPL 2023: बैंगलोर की टीम को लगा बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार प्लेयर

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स हारी, लेकिन संजू सेमसन ने रच दिया इतिहास, बनाया ये खास रिकॉर्ड

IPL 2023 पर मंडराया कोरोना का काला साया, BCCI ने खिलाड़ियों और टीमों को दी ये सलाह

Related News