जाने 'मन्नत' की रंगीन दीवार का राज

बॉलीवुड के किंग खान का बंगला 'मन्नत' मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज़ बना हुआ है. एक शख्स ने उनके बंगले की दीवारों पर पेंट से 'लव यू एसआरके' और 'सी यू 15th' लिख दिया था तब किंग खान ने इस पर काफी नाराज़गी भी जाहिर की थी. इस पर शाहरुख खान ने शॉकिंग रिएक्शन दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या कोई एक दिन के लिए भी अपने घर को छोड़ कर नहीं जा सकता है.

इस बात से पर्दा शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' का टीजर रिलीज होने के साथ ही उठ गया. आखिर उस शख्स ने क्या सोच कर शाहरुख़ को सी यू 15th' लिखा इन सब पर सवाल उठ रहे थे. जिनका अब जवाब मिल गया है.  शाहरुख खान के चाहने वालो को घबराने की जरुरत नहीं है ये  फिल्म 'फैन' के प्रमोशन का किंग खान का जुड़ा अंदाज़ था. जो 15 अगस्त, 2016 को सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाने वाली है.

किंग खान के मन्नत बंगले पर कई सारे मैसेज के साथ गौरव नाम से साइन देखा गया था जिससे मीडिया ने ब्रेकिंग न्यूज़ की तरह बैड पैमाने पर चलाया. फिल्म 'फैन' की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'यह फिल्म के लिए एक नया प्रमोशनल स्टंट था, क्योंकि कभी-कभी फैंस इस तरह की हरकतें करते हैं. शाहरुख खान फिल्म में गौरव नामक एक फैन की भूमिका में नजर आने वाले. ये सिर्फ एक ट्रेलर था की कोई फैन कितना क्रेजी हो सकता है, पिक्चर अभी बाकी है.

फिल्म फैन में किंग खान डबल रोल में नजर आयेगे. एक सुपरस्टार है तो एक सुपर स्टार का सुपर फैन. आपको बता दें कि यह यशराज बैनर की फिल्म है. फिल्म का निर्देशन मनीष ने किया है. शाहरुख खान ने ही टि्वटर पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया है.

Related News