शाहरुख़ ने अपने बच्चो से छुपाया 'कल हो ना हो' का राज़

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ने हाल ही में अपनी ज़िन्दगी को लेकर एक अहम बात साझा की है. फिल्मो में अपनी अदाकारी से सबका मन मोह लेने वाले शाहरुख़ की फिल्मे उनके बच्चे भी बड़े ही शोक से देखते है. शहरुख की लगभग सभी फिल्मे उनके बच्चो ने देखी ही होगी लेकिन एक ऐसी फिल्म भी है जिसका अंतिम दृश्य शाहरुख़ ने अपने बच्चो से आज तक छुपाये रखा है .शाहरुख़ का कहना है की उनकी फिल्म कल हो ना हो का अंतिम दृश्य उन्होंने आज तक अपने बच्चो को नहीं दिखाया.

शाहरुख़ के इस सीक्रेट का खुलासा उन्होंने ट्विटर के ज़रिये किया है. शाहरुख ने ट्वीट किया ही की, "मैंने कभी अपने बच्चों को 'कल हो न हो' की एंडिंग नहीं दिखाई. करन ने इसके लिए खास एडिटिंग कराई थी, जिसमें फिल्म मेरे मरने से पहले ही खत्म हो जाती है."

बात तब शुरू हुई जब शाहरुख के किसी प्रशंसक ने शाहरुख़ के साथ एक वीडियो साझा किया था, इस वीडियो में एक छोटी बच्ची शाहरुख की फिल्म 'कल हो न हो' देखने पर रोती दिखाई दे रही थी. इस वीडियो पर शाहरुख से पूछा था कि क्या उन्होंने इस वीडियो को देखा ?  इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने अपनी जिंदगी का यह राज अपने प्रशंसकों से साझा किया.

वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'कल हो न हो' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक निखिल आडवाणी ने किया था जिसमे शाहरुख ने एक कैंसर रोगी का किरदार निभाया था, फिल्म के आखिर में इस किरदार की मौत हो जाती है. इसी दृश्य को शाहरुख़ ने अपने बच्चो से दूर रखा है. इसके लिए फिल्म की खास एडिटिंग की गई थी जिसमे अंतिम दृश्य को हटा दिया गया था .

Related News