शाहिद ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो

मशहूर चॉकलेट हीरो शाहिद कपूर अपने प्रशंसकों का हमेशा ध्यान रखते है. शाहिद चाहे कितने भी बिजी हो वह अपने प्रशंसकों से जुड़े रहना चाहते है और अपनी नई-नई फ़ोटोज़ प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते है जिससे फैंस भी उनसे जुड़े रह सके और उनकी ज़िंदगी का हिस्सा बने रहे. शाहिद इंस्टाग्राम एकाउंट पर अलग अलग प्रकार की सेल्फी शेयर करते ही रहते हैं .

शाहिद ने अपने इस काम को जारी रखा है और हाल ही में एक और सेल्फ़ी शेयर की है. लेकिन अबकी बार शाहिद ने जो फोटो डाली है वह थोड़ी खास है क्योंकी शाहिद ने अपने परिवार के साथ यह फोटो डाली है. उन्होंने परिवार के साथ यह खूबसूरत फोटो डालकर फैंस को हेरत में डाल दिया है. इंस्टाग्राम की इस तस्वीर में शाहिद अपनी वाइफ मीरा राजपूत और अपने पिता पकंज कपूर के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

वैसे इस फोटो में शाहिद की माँ दिखाई नहीं दे रही है यदि वह इस फोटो में होती तो यह एक परफेक्ट फोटो होती .शाहिद के फैंस तो यही उम्मीद करते है की शाहिद जल्द ही अपनी पूरे परिवार की फोटो अपने फेन्स के साथ शेयर करेंगे. इसी 7 जुलाई को शाहिद ने मीरा से शादी की थी . शाहिद की फिल्म ‘शानदार’ 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमे अलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है और इसे निर्देशक विकास बहल ने निर्देशित किया है.

Related News