शाहिद मीरा की शादी का कार्ड हुआ वायरल, देखे कार्ड

फिल्म विवाह के हीरो शाहिद कपूर के विवाह की खबरों से बॉलीवुड की सुर्ख़ियो का बाजार गरमाया हुए है. अगर आप शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के ऑफिशल कन्फर्मेशन की राह देख रहे है तो हम आपके लिए पक्की खबर ले कर आये है.  हुआ ऐसा की विवाह के हीरो और मीरा के विवाह का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रोमांचक बात यह है कि दोनों के शादी ग्रीस, हरियाणा के फार्म हाउस या पंजाब में नहीं, बल्कि गुड़गांव के एक शानदार होटल में होने वाली है.  वेडिंग कार्ड में दिया गया है कि दोनों की शादी गुड़गांव के उद्योग विहार में स्थित ओबरॉय होटल में 7 जुलाई को होगी.

फंक्शन होटल के ग्रैंड बॉलरूम में शाम 7 से 10 बजे तक होना निश्चित किया गया. शादी का कार्ड मीरा के मां-पिता इला और विक्रमादित्य राजपूत और शाहिद की दो माताओ नीलिमा अजीम, सुप्रिया पाठक और पिता पंकज कपूर के नाम से परिवार और कुछ करीबी लोगो को भेजे जायेगे.

हालांकि, शाहिद और उनके परिवार ने इस इवेंट को गुप्त रखने की बहुत कोशिश की, लेकिन ट्विटर पर किसी ने यह कार्ड पोस्ट कर दिया. कुछ ही देर में यह कार्ड ट्विटर पर वायरल हो गया. बीते दिनों शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के समय कहा था, 'लगता है कि मेरी शादी के बारे में मुझसे ज्यादा जानकारी दुसरो के पास है. कुछ लोग कह रहे हैं कि 10 जून को शादी होगी तो कुछ बता रहे हैं फंक्शन ग्रीस में किया जाएगा. मैं अपने चाहने वालो  को सिर्फ इतना बताना चाहता हूं कि मैं खुद ही अपनी शादी के बारे में जानकारी दे दुगा, ठीक उसी तरह जैसे मैं अपनी फिल्मों के बारे में सबको वाकिफ करता हु.

शाहिद जो चाहे कहे लेकिन अब इस वेडिंग कार्ड के साथ उनकी और मीरा की शादी का सस्पेंस का द एंड हो गया है. कार्ड पर शादी की सारी सूचन दे रखी है. इसके अनुसार, 'कृपया कोई गिफ्ट न दें, सिर्फ ब्लेसिंग्स के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाये" हालांकि, चर्चा यह है कि शादी का रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें बॉलिवुड की तमाम हस्तिया शामिल होगी.

Related News