बिना सिक्योरिटी पास रिसेप्शन में नो एंट्री

शाहिद और मीरा की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में शुमार हो गयी है. दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आज होने वाला है. इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के जाने माने सितारे शिरकत करेंगे. ये रिसेप्शन साउथ मुंबई के लोअर परेल एरिया स्थित पैलेडेयिम होटल में आयोजित किया जाएगा. रात 8.30 बजे से पार्टी शुरू होगी. शाहिद के वेडिंग रिसेप्शन के लिए इनविटेशन कार्ड रविश कपूर ने डिज़ाइन किया था. ये कार्ड बहुत ही सिंपल है लेकिन साथ ही बहुत अट्रैक्टिव भी है.

ब्लू कलर का यह कार्ड रॉयल टच के साथ बहुत शानदार लुक दे रहा है. इसमें क्रोम प्लेटेड रिमूवेबल इनविटेशन है, जिसे गेस्ट को अपने साथ लेकर वेन्यू में जाना होगा. यही उनका सिक्युरिटी गेटपास होगा. इसके बिना किसी की भी पार्टी में एंट्री नहीं होगी. शादी के कार्ड की तरह इसमें भी 'नो गिफ्ट प्लीज, ब्लेसिंग ऑन ली' लिख कर उपहार नहीं लाने का आग्रह किया है. बीते मंगलवार को शाहिद और मीरा की गुड़गांव में शादी हुई थी. 

जाने क्या है वेन्यू और मेन्यू 

हमने आपको अभी तक शादी की सारी जानकारी दी है अब आपको बता रहे है ग्रैंड रिसेप्शन के बारे में. रिसेप्शन के वेन्यू को विवाह वेडिंग डेकोर कंपनी की स्टाइलिस्ट रचना लकनोवाला ने डिज़ाइन किया है. इन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के शानदार रिसेप्शन की भी स्टाइलिंग की थी. दिल्ली में शाहिद की शादी में सिर्फ वेज खाना परोसा गया था, वहीं मुंबई में होने वाले इस रिसेप्शन में दोनों तरह का खाना मेन्यू में समिल्लित किया गया है.

Related News