एक हुए मीरा और शाहिद , देखे शादी की तस्वीर

नई दिल्ली : फिल्म विवाह की रील लाइफ हीरो अपनी रियल लाइफ में सेहरा सजा कर अपनी होने वाली दुल्हन मीरा के द्वार पर बारात लेकर गए और मीरा को सात जन्मो के लिए अपना बना लिया. मीरा और शाहिद का विवाह देश के दिल दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस पर रचाया गया. शाहिद और मीरा की शादी में करीबी लोग और रिश्तेदार मौजूद थे.

मीरा ने चुराया शाहिद का दिल देश की लाखो लड़कियों के दिल पर राज करने वाले फिल्म ‘हैदर’ के स्टार शाहिद ने इस साल की शुरूआत में 21 वर्षीय मीरा से सगाई कर अपने प्यार का एलान किया था. शाहिद ने अपनी शादी में ज्यादा ताम झाम ना करते हुए इसे निजी बनाये रखा.

इन के साथ थे दूल्हे राजा के अफेयर के चर्चे शाहिद कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर के प्रेम सम्बन्धो की खूब चर्चा हुई. इसके के बाद शाहिद का नाम बाद में उनकी सह अभिनेत्रियों विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और बिपाशा बसु के साथ भी जोड़ा गया था. लेकिन अब वे पूरी तरह से मीरा के हो चुके है.

शाहिद कल दिल्ली पहुंचे जबकि उनके माता पिता शादी के तैयारी के चलते पहले ही दिल्ली पहुंच गए थे. शाहिद ने कभी भी अपनी शादी से जुड़ी जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया क्योंकि उनके मुताबिक़ शादी एक आम बात है. शाहिद ने मीडिया से बातचीत में कहा ‘मैं ज्यादा विस्तार से बात नहीं करना चाहता हूं. मुझे लगा कि आज मैं यहां हूं तो इसे मीडिया के सामने स्वीकार करना चाहिए, इसलिए मैं यह कर रहा हूं. इसके परे देखें तो वह एक आम लड़की है और मैं एक आम लड़का हूं. हमें इसे एक आम और सामान्य अवसर की तरह ही लेना चाहिए. यह मेरा निजी क्षेत्र है और मैं ज्यादा विस्तार पसंद नहीं करता हूं.

आज रात एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया जा रहा है और वहां लगभग 250 लोगों समिल्लित होगे. इसके बाद 12 जुलाई को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा और उसके लिए अलग से इनविटेशन दिया जाएगा. 

Related News