LFW 2018 : शाहिद और मीरा ने दिखाया अपना जलवा..

बॉलीवुड के क्यूट एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक 2018 के लिए रामो वाक किया जिसके तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इस फैशन वीक में कई सेलिब्रिटीज ने रैंप वाक कर स्टेज अपर आग लगायी है. शाहिद और मीरा ने डिज़ाइनर अनीता डोंगरा के लिए रैंप वाक किया. ये क्यूट कपल सभी के दिलों पर छा गए और मीडिया के चहेते बन गए.

आपको बता दे मीरा और शादी इस शो के शो स्टॉपर रहे. आप देख सकते है शाहिद कपूर आइवरी शेरवानी में दिखे और मीरा ने बहुत ही खुबसूरत लहंगा पहना हुआ था. इन ड्रेस में दोनों काफी खुबसूरत लग रहे थे. लेकिन इस फैशन वीक में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी को हंसी आ गयी. शो में कैटवाक करने की जगह शाहिद और मीरा ने ये सोचा की वो डांस करते हुए जायेंगे. लेकिन डांस के दौरान मीरा का दुपट्टा उनके बालों में फंस गया और इसी पल को सभी ने कैमरे में कैद कर लिया.

अब ये जो भी था दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी. इस ऊप्स पल के बाद भी मीरा काफी  कॉन्फिडेंट दिखीं. ये पल एक मज़ेदार पल बनकर रह गया और सभी ने काफी एन्जॉय किया. वैसे इन दोनों की केमिस्ट्री चलने दीजिये हम आपको बता देते हैं इनकी कुछ तस्वीरें जिनमे दोनों काफी खूबूसरत लग रहे हैं. 

रेस-3 में नजर आएगा जैकलीन का शानदार पोल डांस

अर्जुन और परिणीति देश विदेश में जा कर कहेंगे 'नमस्ते इंग्लैंड'

सुभाष घई के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने दिया इतना खास तोहफा

Related News