बॉलीवुड में 12 बसंत देख चुके है शाहिद

बॉलीवुड में अपनी फिल्म हैदर के जरिये करी अवार्ड जीत चुके अभिनेता शाहिद कपूर ने 12 साल पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था. एक्टर पंकज कपूर के बेटे शाहिद पहली बार 2003 में आई फिल्म "इश्क विश्क" में लीड रोल में नजर आये थे. इस फिल्म से मिली सफलता के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मु़डकर नहीं देखा. शाहिद ने टि्वटर पर फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, फिल्मों की इस शानदार दुनिया का पिछले 12 सालों से गुलाम हूं.

सबके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया करता हूं. बहुत सारा प्यार. अपनी पहली फिल्म में 22 साल के शाहिद अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला के साथ नजर आये थे. इस फिल्म का निर्देशन करने वाले केन घोष ने भी टि्वटर पर बताया कि फिल्म को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. अपने 12 सालों के करियर में शाहिद ने 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

उनकी आखिरी फिल्म "हैदर" थी. इस फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया. "जब वी मेट" और "कमीने" जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. शाहिद इस समय अभिषेक चौबे की फिल्म "उडता पंजाब" और विकास बहल की फिल्म "शानदार" की शूटिंग में व्यस्त है.

 

Related News