'हम हमेशा भारतीय जनता को कम आंकते हैं', शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जिसमे की यह दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि, पूर्व में दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. वैसे भी अभी फ़िलहाल शाहरुख खान के लिए एक और अच्छी बात यह पता चली है शाहरुख़ खान इस साल की जारी फ़ोर्ब्स मैगजीन की सबसे कमाऊ बॉलीवुड सितारों की सूची में अव्वल नंबर पर हैं. साल 1984 में शुरू हुए शो TED Talks आज काफी मशहूर है.

इस शो में बॉलीवुड, हॉलीवुड और बहुत से बड़े सेलिब्रिटीज़ हिस्सा ले चुकें हैं. टेक्नोलॉजी, एंटरटेनमेंट और डिजाईन के बारे में यह 18 मिनट का शो लाइव ऑडियंस के बीच होता है जहां सेलेब्स अपनी लाइफ जर्नी और लोगों को प्रेरित करने वालीं बातें शेयर करते हैं. मज़े की बात यह है कि अब TED Talks भारत में भी लांच हो गया है और इसे होस्ट कर रहे हैं किंग ख़ान शाहरुख़ ख़ान.

शाहरुख़ ने बताया कि यह उनके करियर का सबसे स्पेशल शो है जहां वो SRK नहीं बल्कि जो वो असल ज़िन्दगी में हैं उस रूप में लोगों के सामने पेश आ सकते हैं. शाहरुख़ ने बताया कि वो TED Talks को बहुत पहले से फॉलो करते आ रहे हैं. मौजूद लोगों में से किसी ने यहां शाहरुख़ से पूछा कि क्या भारतीय जनता इस तरह के सीरियस शो को देखने में रुचि रखती हैं? इस पर शाहरुख़ ने कहा, "हम हमेशा भारतीय जनता को कम आंकते हैं."

 

Related News