शाहरुख़ का बार-बार अपमान, नही सहेगा हिंदुस्तान.....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है तथा आज भी युवा शाहरुख़ खान की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है. अभी वैसे भी अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. अब चर्चा है की अमेरिका की यात्रा के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान को एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया।

जी हां, ऐसा उनके असहिष्णुता वाले बयानों को लेकर नहीं किया गया बल्कि सुरक्षा जांच का हवाला देते हुए उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया और कस्टम अधिकारियों ने पूछताछ की। तथा शाहरुख ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। जब उन्हें रोका गया, तब बच्चे सुहाना और आर्यन भी उनके साथ थे। शाहरुख इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप से अमेरिका गए थे।

हालांकि पकड़ने के कुछ समय बाद उन्हें छोड़ भी दिया गया लेकिन शाहरूख खान ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा कि हर बार अमेरिका में इस तरह की कार्रवाईयों के चलते उन्हें अच्छा नहीं लगता हालांकि विश्व में जो हालात बने हैं और इससे सुरक्षा व्यवस्था प्रभावित हो रही है। इसका वे सम्मान करते हैं मगर बार - बार इस तरह से रोका जाना अच्छा नहीं लगता।

गौरतलब है कि शाहरूख खान को इससे पहले भी 2009 व  2012 में भी रोका गया था. तथा पूर्व में शाहरूख खान ने कहा था कि उनके नाम के पीछे खान जुड़ा हुआ है जिसके कारण उन्हें अमेरिकी विमानतल पर रोका जाता है।

मूवी रिव्यू : ऋतिक की ऐतिहासिक फिल्म मोहनजोदड़ो रिलीज

मूवी रिव्यू : दमदार एक्टिंग और मिस्ट्री से भरी है रुस्तम !

Related News