सलमान खान के शो को छोड़ इस शो का हिस्सा बनी शफक नाज

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 12 पिछले कई दिनों से चर्चाओं में बना हुआ. अब तक इस शो के लिए कई कलाकारों के नाम समाने आ चुके हैं. इस बार बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के लिए अभिनेत्री दीपिका सिंह, MTV Rock On के विनर नैतिक नागदा, देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा, हैली शाह, सिद्धार्थ सागर, सुरभि जोशी, मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव जैसे सितारों का नाम सामने आ चुका हैं.

 

अब हाल ही में एक और नाम को लेकर चर्चा हो रही है कि जल्द ही इस शो का हिस्सा अभिनेत्री शफक नाज बनने जा रही हैं. बता दें कि शफक नाज़ इससे पहले कार्तिक आर्यन और परेश रावल की फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में शेरी के किरदार में नजर आ चुकी हैं. लेकिन जब इस पर शफक नाज़ से बात की गई तो बताया कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बन रही है बल्कि वह टीवी के पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाले' में नजर आने वाली हैं.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर लगाई आग

 

बताया जा रहा है कि इस शो में शफक नाज़ एक डॉक्टर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. गौरतलब है कि यह शो टीवी का सबसे मशहूर सीरियल है और इस शो में टीवी की जाने माने अभिनेता मोहित मलिक मुख्य भूमिका में हैं. पिछले कई दिनों से यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है.

चटपटी खबरें..

 

Related News