शानदार का 'शाम शानदार' हुआ रिलीज़, शाहिद आलिया ने किया धमाकेदार डांस

शाहिद कपूर और अलिया भट्ट की आगामी फिल्म शानदार का पहला गाना गुलाबो हाल ही में रिलीज़ हुआ था और इसे दर्शको ने काफी पसंद भी किया था अब इस फिल्म का दूसरा गाना भी सार्वजानिक कर दिया गया है जो की फिल्म का टाइटल ट्रैक है .‘शाम शानदार’ नाम के इस गाने में शाहिद और आलिया शानदार डांस करते दिखाई दे रहे है. खास तौर पर शाहिद का डांस थिरकने पर मजबूर कर देने वाला है. इसी गाने में शाहिद की बहन सना दिखाई दे रही है .वह इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा रही है.

चर्चित फिल्म 'क्वीन' को निर्देशित कर चुके विकास बहल द्वारा निर्देशित शानदार का ट्रेलर पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है और अब इस फिल्म के दोनों ही गाने हिट रहे. ‘शाम शानदार’ को अमित त्रिवेदी ने गया है जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे लिखा है . गाने में अमित त्रिवेदी का थिरका देने वाला म्यूज़िक है.

मशहूर निर्देशक करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी फिल्म के निर्माता हैं और फिल्म के कलाकारों में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के अलावा शहीद के पिता पंकज कपूर ,संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी दांडेकर और अंजना सुखानी शामिल है. फिल्म 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है . .

Related News