Shaabaashiyaan Song : रिलीज़ हुआ 'मिशन मंगल' का नया गाना

बॉलीवुड स्टारअक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' कल यानि 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इसके लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज़ के पहले ही इसका एक और नया गाना रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं इसके गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. चलिए जानते हैं इसके नए गाने के बारे में जिसका टाइटल है 'शाबाशियां'.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jazbe ke aagey, kuch bhi namumkin nahi hai! Pesh hai #MissionMangal ka naya ganaa #Shaabaashiyaan! Check out now @AkshayKumar @taapsee @SonakshiSinha @TheSharmanJoshi @menennithya @IamKirtiKulhari @Jaganshakti @foxstarhindi #HopeProductions

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Aug 13, 2019 at 6:37am PDT

दरअसल, फिल्म में अहम भूमिका निभा रही एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के नए गाने 'शाबाशियां' का एक झलक जारी किया है. वहीं मेकर्स ने पूरा गाना रिलीज कर दिया है. शेयर किये गए वीडियो में आप फिल्म के सभी किरदारों को मिशन के कामयाबी पर खुशी और जश्न मनाते हुए देख सकते हैं. जैसा कि नाम से ही समझ में आ रहा है कि ये गाना किरदारों के अच्छे काम के लिए डेडिकेटेड है. 

बता दें, इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, "जज्बे से आगे, कुछ भी ना मुमकिन नहीं है! पेश है मिशन मंगल का नया गाना शाबाशियां!" मल्टी-स्टारर 'मिशन मंगल' साल 2013 में मंगलयान पर आधारित पहली फिल्म है. फिल्म में विद्या बालन के अलावा अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी.

इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर

उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, 32 हो या फिर 42 : तापसी पन्नू

Related News