जितना नुकीला जूता उतना लंबा लिंग, जानिए ऐसे और सेक्स रिवाज

दुनिया भर में कई तरह के रिवाज होते हैं. कहीं शादी को लेकर, कहीं बच्चे को लेकर तो कहीं लड़कियों को लेकर. हर देश और हर प्रान्त में अपने समाज के अनुसार नियम और रिवाज बनाये जाते हैं जिन्हें सालों साल माना जाता है. भले ही हमारे लिए ये अजीब रहे हों लेकिन उनके लिए रिवाज बहुत ही खास और महत्वपूर्ण होते हैं. ऐसे ही कुछ रिवाज होते हैं सेक्स को लेकर जो दुनियाभर में मने जाते हैं. उनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. इनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे और यकीन नहीं कर पाएंगे. आज के ज़माने में कई तरह के सेक्स ट्रेंड्स आ गए हैं लेकिन पहले के ज़माने में भी ऐसा ही कुछ अजीब हुआ करता था. 

* लिपस्टिक और ऑरल सेक्स : मिस्त्र में अगर लिपस्टिक लगाई जाती है इसका मतलब होता है आ ओरल सेक्स के लिए तैयार हैं. मिस्र की दरबारी वेश्याएं अपनी ओरल सेक्सपर्टाइज को बताने के लिए लिपस्टिक का इस्तेमाल करती थी.

* नुकीला जूता : 15वीं सदी में नुकीले और लंबे अंगूठे वाले जूते का चलन था जिसे पूलिनंस कहा जाता था. वहां का ऐसा रिवाज था कि जितना नुकीला जूता होगा उतना ही बड़ा पेनिस भी होगा.

* धार्मिक संस्कार सेक्स : हैती के रहने वाले लोग गर्मी के मौसम में जलप्रपात में नग्न अवस्था में स्नान करते थे और प्रेम की देवी की पूजा करते थे वहीं कुछ लोग जानवर के खून में सेक्स करना अच्छा मानते थे. 

* हेल्थ के लिए बुरा सेक्स : आयरलैंड आइनिस बीग द्वीप के रहने वाले लोगों का मानना था कि सेक्स उनके लिए सही नहीं है. अगर वो सेक्स करते भी थे तो अपने अंतर्वस्त्र नहीं हटाते थे.

* इरेक्टाइल डिस्फंक्शन : 17वीं सदी में इस बीमारी का कोई इलाज नही था, आज के समय में ये इसका इलाज तेज़ी से हो रहा है. उस समय में इससे छुटकारा पाने के लिए लोग ऑटोइरॉटिक असफिकसिएशन करते थे जिसमें सांस को कुछ समय के लिए रोकना होता है.

* पैरों में गुदगुदी करना : रूस में ऐसा रिवाज था कि जार शासन में महारानी को खुश करने के लिए और उनकी संतुष्टि के लिए फूट टिकलर्स यानी पैरों में गुदगुदी करने वाले को बुलाया था जो गुदगुदी के साथ गंदे गाने भी जाता था.

* टेंटैकल पॉर्नोग्रफी : जापान में ये ट्रेंड सबसे पहले आया था जिसमें जापानी कलाकार ने अपनी कलाकारी से ऑक्टपस और इंसान के बीच सेक्स को दिखाया था. साल उन्होंने एक पेंटिंग बनाई थी जिसमें एक महिला ऑक्टोपस के साथ सेक्स करती दिखाई दे रही थी. पेंटिंग का नाम था ‘द ड्रीम ऑफ द फिशरमैन्स वाइफ’. 

यह भी पढ़ें ... 

ये है अनोखा जीव जिसके एक बूँद ज़हर से हो जायेगा सब खत्म

दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला

सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा अनजान शख्स और फिर..

 

Related News