एक सेल्फ़ी की कीमत पड़ी 150000 डॉलर

सेन डियागो : इन दिनों लोगो में सेल्फ़ी क्रेज चरम पर है. ड्राइविंग हो या राइडिंग लोग सेल्फ़ी लेना नहीं छोड़ते. लेकिन कभी-कभी आपका ये सेल्फ़ी क्रेज आपको महंगा भी पड़ सकता है. हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे एक आदमी को अपने सेल्फ़ी क्रेज की कीमत 150,000 डॉलर देकर चुकानी पड़ी है. तो सेल्फ़ी ले लेकिन थोड़ा ध्यान रखे.

क्या है मामला 

सेन डियागो में एक व्यक्ति सांप के साथ सेल्फी ले रहा था तभी उस व्यक्ति को सांप ने काट लिया. सांप के जहर का उपचार करवाने के लिए उस आदमी को 150,000 डॉलर यानी 96 लाख 23 हजार 115 हजार रुपये की भारी रकम अदा करनी पड़ी. टॉड फैस्सलर झाड़ी में छिपे खतरनाक जहरीले सांप को बाहर निकाल कर सेल्फ़ी लेने लगा. तभी सांप ने उसे काट लिया. टॉड फैस्सलर का एक महीने तक इलाज करवाया और उसके लिए उसे भारी फीस चुकानी पड़ी.

इस बारे में टॉड फैस्सलर ने बताया, 'मेरा पूरा शरीर कांप और थरथरा रहा था'. सांप के काटने से मेरा पूरा शरीर लकवाग्रस्त हो गया. मेरी जीभ मेरे मुंह के बाहर थी और आंखे बंद हो रही थीं.वो क्षण सच में बेहद खतरनाक था. उसने बताया की मैने एक सांप पाल रखा था लेकिन हादसे के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया. 

Related News